The best Side of भूत की कहानी

Wiki Article

" बिल्कुल विश्वास है।" उन्होंने काफी पीते हुवे बोला था।

You can find an issue involving Cloudflare's cache plus your origin Net server. Cloudflare displays for these problems and instantly investigates the bring about.

यहाँ पर आप हिंदी कहानियां , भूतिया कहानियां, असली की भूतिया कहानियां, श्रापित भूतिया गांव, गांव की कहानी पढ़ सकते है। 

कहानी से सीख : जल्दबाजी में किया गया है कार्य अधूरा रह जाता है, इसलिए कोई भी कार्य करने से पहले उसे अच्छे से देख-परख लेना चाहिए।

हम सभी हँसने लगे और उससे कहने लगे कि क्या फ़ालतू की बात कह रहा है। भला, कोई इस जंगल में इतनी रात में क्यों जायेगा। कहीं कोई जंगली जानवर मिल गया तो शामत पक्की है। (हाहाहा…. सब हँसने लगे।)

रात बीतती गई और सब ने मिलकर उस बच्चे को अपने घर वापस ले जाने का निर्णय किया। वह बच्चा बहुत ही खुश था कि उसके साथ नए दोस्त बने हुए थे और उसका दर्द भी कम हो गया था।

Prithvi foils a human trafficking Procedure but Riaz warns him towards this sort of risky adventures. Prithvi and Sapna give beginning to your little one Female, Megha, and therefore are shown elevating her.

If you'd like to use any content of the Internet site, then Get hold of us first. You can't use the written content of the Internet site without having permission.

" उसी घर में जहाँ हम छुट्टी में गए थे? " मैंने डरते हुवे पूछा था।

और सच यही है कि मरने के बाद अतृप्त और असंतुष्ट आत्माएं इंसानी दुनिया में वापस आती हैं और उनके इस दखल से जीते-जागते लोग तो प्रभावित होते ही हैं साथ ही वह मरने के बाद भी अगर उनकी इच्छाएं पूरी नहीं होतीं तो वह खुद भी परेशान रहती हैं.

सुनील को भूतों ने देखा और एक दुल्हन का अर्थात एक भूतनी ने राज से कहा, “तुम्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। हम यहाँ खुशी-खुशी रहते हैं और तुम्हें कोई तकलीफ नहीं होगी।”

पहलवान ताड़ के वृक्ष को अपना लक्ष्य बनाकर उसके पास पहुंचे जाता है। वहां पहले से एक झोपड़ी थी, जिसके अंदर एक महिला और एक बच्चा था। पहलवान ने झोपड़ी के बाहर जाकर आवाज लगाई। महिला को समझ में नहीं आया कि यह व्यक्ति कौन है।

राजू ने उससे सोने की कहानी सुनने के लिए कहा, और बच्चा ने धीरे-धीरे सोने लगा। सभी बच्चे हैरान थे कि भूत की बजाय एक read more छोटा सा बच्चा कैसे वहाँ रो रहा था।

जब मैंने इस बात पर यकीन नहीं की तब उन्होंने मुझे बहुत सी जगहों में लोगों ने जिनके शरीर को आत्माओं ने कब्ज़ा की थी उन्होंने मल मूत्र सेवन किया है जिसके बारे में मैं जानकारी हासिल कर सकती हूँ ऐसा कहा था।

Report this wiki page